सुल्तान ट्रेलर लॉन्च – जानिए 5 महत्वपूर्ण बातें सुल्तान के बारे में

“Wrestling is not a sport , It’s about fighting what lies within” – Sultan

सलमान खान की फिल्म सुल्तान का ट्रेलर लांच हो गया है। इसमे सलमान खान एक पहलवान की भूमिका में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने भी हरियाणी  लड़की का किरदार निभाया है। सुल्तान हरियाणवी पृष्ठ भूमि  पर आधारित फिल्म है। जो कि इस साल ईद पर रिलीज़  हो रही है।

जानिए 5 महत्वपूर्ण बातें सुल्तान के बारे में  जो सलमान खान ने ट्रेलर लांच पर की।

1.सलमान खान की अनुष्का से हुई फाइटिंग !

ट्रेलर शुभारंभ समारोह में  पसंदीदा पल जब तब आया जब  अनुष्का और सलमान ने स्टेज पर  कुश्ती करने का फैसला किया। दोनोके बीच में पहलवनी हुई और अंतिम फैसले में दोनों बराबर रहे इस  तरह सलमान ने अनुष्का से पहलवानी कर फिल्म के  प्रमोशन की शुरुआत की।

sultan trailer launch now

2.सलमान खान की शादी के बारे में उड़ती अफवाहों पर सलमान ने दी प्रतिक्रिया।

सलमान ने कहा कि  मैं  समझता  कि  इसकी  अभी जरूरत नहीं है  है। जब होगी आप को बता दिया जायेगा।

3 .सलमान ने की कैटरीना कैफ की तारीफ।

सलमान ने की कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा कि  मैंने पहले कई मूवीज में   कैटरीना कैफ के साथ काम किया है वो काफी मेहनती हैं और वो बॉलीवुड की  शाइनिंग  स्टार हैं  सलमान ने  जिक्र किया कि  मेरे ब्रदर की दुल्हन, जो कैटरीना कैफ, इमरान खान और अली जफर की बढ़िया फिल्म थी।

Sultan Movie Trailer launch Salman Khan

4.सलमान ने  कहा  कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें लंगोट पहनने में काफी मुस्किल हुई।

सलमान बताया कि फिल्म में मेरे लिए लंगोट पहनना सबसे मुश्किल काम था। अभिनेत्रियों को स्विमसूट और शॉर्ट्स पहनने में जितनी मुश्किल होती  है, उतनी  ही मुश्किल मुझे लंगोट पहनने में हुई  अब आप समझ सकते हैं कि यह कितना मुश्किल था मेरे लिए

5.सलमान  ने बताया कि  सुल्तान फिल्म में  कुश्ती  के लिए  अलग से मेहनत  करनी पड़ी।

फिल्म में कुश्ती ही एक महत्व्पूर्ण रोल  है। यहाँ  कोई दूसरा विकल्प नहीं था । इसलिए  जिम और एम एम ए  ट्रैनिंग  के अलावा  अलग  से असली पहलवानो से लड़ना पड़ा जो काफी कष्टदायक  था।

[display-posts category=”Bollywood” posts_per_page=”5″ title=”✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :”]

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।