जानिए सलमान खान लुलिया वंतूर से शादी क्यों नहीं करना चाहते

सलमान खान लुलिया वंतूर से शादी क्यों नहीं करना चाहते

दंबंग सलमान खान हमेशा से ही किसी ना किसी चटपटी खबर के लिए मीडिया की हेडलाइंस में रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है । बॉलीवुड के चुलबुल पांडेय सलमान खान ने अभी कुछ दिन पहले अपनी आने वाली हिंदी फिल्म “सुल्तान” के प्रोमोशन में ये कह के खलबली मचा दी थी की सुल्तान की हार्ड ट्रेनिंग के बाद मुझे एक बलात्कार की शिकार हुए महिला जैसा लगता था । इस बात पर सलमान की बहुत से महिला संगठनों ने आलोचना की और माफ़ी मांगने की मांग की ,पर हमारे सल्लू भाई तो दंबंग खान है वो कहाँ कुछ मांगने वाले थे।

सलमान खान और लुलिया वंतूर पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के साथ  डेटिंग कर रहे है । हाल ही में सलमान को एक दुकान में गहने खरीदने देखा गया था और इंटरनेट पर सलमान और लूलिआ की शादी की अटकले शुरू हो गए थी।

अब कहा जा रहा है कि सलमान की शादी उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से नहीं होगी। यह ख़ुलासा एक न्यूज़ एंटरटेनमेंट पोर्टल नें किया। पोर्टल के अनुसार सलमान के बेहद करीबी रिश्तेदार ने फ़ोन पर बताया कि सलमान का लुलिया से शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं।

सलमान की शादी लुलिया से नहीं होगी –

Salman-Khan-and-Iulia-Vantur-marriage photos pics hot sexy movie sultan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान स्क्रीन हो या रियल लाईफ हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में रेप पीड़िता वाले बयान पर आलोचना झेल रहे दंबंग सलमान से जुड़ी एक और खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुए है कि आखिर सलमान खान लुलिया वंतूर से शादी कब करेंगे।

पिछले कुछ दिनों से मीडिया में लगातार ख़बरें आ रही थी कि सलमान जल्द से जल्द लुलिया वंतूर से शादी करने वाले हैं। हालाँकि,अब सलमान के एक रिश्तेदार ने इस बात कि पुष्टि कर दी है कि सलमान खान की शादी की खबरे सिर्फ एक अफवाह हैं। सलमान खान ने इस बारे में अभी कुछ नहीं सोचा हैं।दोनों की आपसी समझ इतनी नहीं है की शादी कर ले। हाँ, वे अच्छे दोस्त हैं । सलमान खान ने उसके लिए बहुत कुछ किया है।पर मैंने काफी बार फ़ोन पर सुना है वो एक दूसरे के साथ काफी तनातनी रखते है ।

आपको बता दें कि सलमान अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया को पार्टीयों और इवेंट्स में बहुत बार एक साथ देखा जा चूका हैं। लूलिया सलमान की फैमिली के भी काफी करीब है।दबंग खान और लूलिया को पहली बार प्रीति जिंटा की रिशेप्सन में एक साथ देखा गया था तभी से ही दोनों के शादी की खबरों नें तूल पकड़ा था।

लूलिआ वंतूर 36 साल की एक रोमानी महिला है । लूलिआ एक टीवी प्रस्तोता,अभिनेत्री और मॉडल है । वो विशेष रूप से सबसे लोकप्रिय और लंबे समय तक चल रहे टीवी शो में एक सह-प्रस्तोता के रूप में उनकी भूमिका के लिए विख्यात रही है । एक टीवी प्रेजेंटर के रूप में लूलिआ को काफी अवार्ड और प्राइज प्रदान किये गए है ।
[display-posts category=”Bollywood” posts_per_page=”5″ title=”✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :”]

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।