जानिए दीपिका ने क्यों कहा कि मैं प्रेगनेंट नहीं हूँ

बॉलीवुड में टिके रहने के लिए अभिनेत्रियों को एक दूसरे से कड़ी प्रतिस्पर्द्धा करने की जरुरत होती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बयान में कहा है कि मेरी शादी नहीं हुई है और में गर्भवती भी नहीं हूँ। लेकिन बेबो करीना कपूर वर्तमान में गर्भवती होने के कारण उनको लगा की ये बयान दीपिका ने उस पर निशाना साधते हुए दिया है। इसलिए इन दिनों इनके बीच थोड़ी नाराजगी चल रही है।

deepika padukon (1)

करीना ने गर्भवती होने के कारण इस टिप्पणी को व्यक्तिगत ले लिया है। हालाँकि दीपिका ने इस बात को आगे ना बढाकर चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी। और उसने बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अगर कोई हर्ट होता है तो ये बात उसके लिए नहीं है।

दीपिका ने बताया कि उसकी सगाई और शादी अफवाहें जो कि आजकल ज्यादा ही उड़ रहीं है। उनसे परेशान होकर उसने ये सब कहा। शादी विवाह से कैरियर पर असर पड़ता है और कोई इसके बाद खुल कर काम नहीं कर पाता। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि दोनों में तकरार बढ़ती है या बेबो इसको नजरअंदाज करती है। करीना को भी इस सब बातों को छोड़कर अपनी आने वाली अगली फिल्म Bombay samuri के लिए तैयारी करनी है।
src
[display-posts category=”Bollywood” posts_per_page=”5″ title=”📖 पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :”]

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।