ऐसे 10 छात्र आपके क्लास फॉलो जरूर रहे होंगे

आपके स्कूल के दिन वापस आ जाएँ तो आपको कैसा लगेगा ? शायद इस भागदौड़ भरी जिंदगी से तो अच्छा ही लगेगा। स्कूल में टेस्ट होने का मतलब था कि अब बच्चों की शामत आ गई है। टेस्ट के रिजल्ट में बहुत से बच्चे होशियार निकलते हैं लेकिन कई बच्चे इतने शरारती होते हैं। कि उनकी करतुते देखकर तो अध्यापक भी कहने लग जाते है।  कि कैसे स्टूडेंट से पाला पड़ा है। चटपटी खबर में देखिये उन स्टूडेंटस के कुछ नायब नमूने।

1.लगता है, ये विद्यार्थी तो बड़ा होकर सबकी सेवा करेगा। student copy (6)2.लड़के ने क्या जबरदस्त उदाहरण दिया है।student copy (7)3.इस उत्तर को पढ़कर टीचर ने इसकी जरूर रामनवमी बनाई होगी।student copy (8)

4.इसमें बच्चे की कोई गलती नहीं है। जैसा उप्पर लिखा था इसने वैसा ही किया। स्मार्ट बॉय।student copy (9)5.इस बच्चे ने क्या सटीक उत्तर दिया है।

student copy (10)6.लगता है ये घर से कुछ ज्यादा ही पढ़ कर आया था ।student copy (1)7.शरारती बच्चा !student copy (2)8.इसने तो कुछ ज्यादा ही मेहनत की है। student copy (5)9.जिस हिसाब से गुरूजी ने प्रश्न दिए थे। उत्तर भी वैसे ही है।student copy (4)10.लगता है शारुख का सबसे बड़ा फैन है।

student copy (3)

 

✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।