ये वीडियो देखें और बनें अमीर

आप भी भविष्य में अमीर बनना चाहते है तो अपनी शुरुआत रिच डैड, पुअर डैड बुक से करें।

अमीर बनना किसकी ख्वाइश नहीं होती। सब अमीर बनना चाहते है। लेकिन अमीर बनने के लिए अपनी सोच में बदलाव और कुछ बढ़िया सुनियोजित स्टेप्स उठाने की जरूरत होती है। आज गरीब आदमी गरीब ही रह जाता है एवं अमीर और अमीर होता जाता है। उसके पीछे एक लॉजिक है जो की इस वीडियो में दिखाया गया है
अमीरी की चोटी पर पहुँचने के लिए आपको रिच डैड, पुअर डैड पढ़ना चाहिए। इससे आपको बाज़ार की और पैसे की व्यावहारिक समझ मिलेगी, जिससे आपका आर्थिक भविष्य सुधर सकता है। आप संपत्ति ओर सैलरी में फर्क करना जाने। सैलरी को संपत्ति में बदलने के लिए आपके पास इसको सही जगह इन्वेस्ट करने प्लान होना चाहिए। पैसे तो हर एक इन्सान कमाता है। लेकिन उनमे से कुछ ही अमीर बन पातें है।

गरीब वर्ग के लोग इनकम को खर्च कर देते है और वो गरीब रह जाते है। मिड्ल वर्ग के लोग इनकम को मकान एवं प्रॉपर्टीज में लगाते है। जिनसे वे किराए के रूप में और इनकम पाते है। लेकिन इन सब से अलग अमीर लोग इनकम को ऐसे सोर्स में लगाते है। जिससे उनको और अधिक इनकम होती है। इसी फंडे को यूज में लेकर आप भी गरीब से अमीर बन सकतें है।

✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।