जानिए फिल्म कबाली ने कैसे तोड़ा सुलतान का रिकॉर्ड

चेन्नई:भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने एक बार फिर से अपना तहलका मचाया है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘Kabali’ पर कड़ी मेहनत कर पहले ही दिन कर 250 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। ‘Kabali’ एक तमिल भाषा में बानी फिल्म है। लेकिन इसको दुनिया भर के सिनेमाघरों में 22 जुलाई को रिलीज किया गया और लोगो का बहुत अच्छा समर्थन भी मिला। उसी की बदौलत फिल्म ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर अपने झंडे गाड़े है। निर्माताओं की ओर जारी एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये तो केवल तमिलनाडु के सिनेमाघरों से ही बटोर लिए है।
kabli (1)Kabali फिल्म ने भारत के अन्य राज्यों से 50 करोड़ रुपये तमिलनाडु को भी शामिल किया जाए तो 150 करोड़ की कमाई पहले दिन ही कर ली । कबाली पुरे विश्व में 8000 से 10000 स्क्रीन में रिलीज हुई थी। भारत से बाहर की बात करे तो फिल्म ने श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, स्वीडन, डेनमार्क, दक्षिण अफ्रिका, ब्रिटेन, न्यूजीलैंड, होलेण्ड में करीब 100 करोड़ रुपये का बॉक्सऑफिस का कलेक्शन किया।

अभिनेता रजनीकांत के एक्शन का नया तरिका इस फिल्म में और भी जान डालता है। कबाली फिल्म की इस कमाई को देखकर रजनीकांत के एक सुपरस्टार होने की बात पर पक्की मोहर लगती है।
रिपोर्ट:चटपटी खबर

✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :


देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।