पाकिस्तानी एयर फाॅर्स चीफ हुए भारत की तरफ दिया ये बड़ा बयान देखिये इस विडियो में

इस्लामाबाद (4 अक्टूबर): भारत की तरफ से हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से डरा सहमा और बौखलाया हुआ है। लेकिन पाकिस्तानी वायु सेना के पूर्व प्रमुख एयर मार्शल चीफ असगर खान ने एक इंटरव्यू में अपने ही देश की साड़ी पोल-पट्टी खोलकर रख दी है। असगर खान का यह वीडियो गत दिनों का है।जिसमे दोनों देशों के बीच बढ़ रहे तनाव के बाद यह बात सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस इंटरव्यू में एयर फाॅर्स चीफ असगर खान ने पाकिस्तान के डिफेंस प्रमुखों को भ्रष्ट बताते हुए कहा है। कि पाकिस्तान की भारत के प्रति नीति हमेशा से गलत रही है। जबकि देश की आवाम और पाक को भारत की तरफ से कभी कोई खतरा नहीं रहा है। असगरआगे कहते है कि पाकिस्तानी हुकूमत सरकार और सेना के लोग केवल अपने फायदे के लिए शांति प्रिय देश भारत के खिलाफ युद्ध की भावनाएं भड़काते रहते हैं। जबकि असलियत में तो पाकिस्तान को भारत की ओर से कभी कोई खतरा नहीं रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असगर 1957 से 1965 तक पाकिस्तानी वायु सेना के प्रमुख रहे है। वे पाकिस्तानी एयर फोर्स के पहले कमांडर-इन-चीफ थे और 1965 में हुए भारत-पाक युद्ध से पहले ही अपने पद से रिटायर हो गए थे।

खैबर न्यूज को दिए गए इस इंटरव्यू में असगर ने भारत पाक के विभाजन के बाद से लेकर अब तक पाकिस्तान के द्वारा अपनाई गई भारत-विरोधी नीति के बारे में खुलकर बात की । और चौकाने वाले तथ्य सामने रखे। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच जितने भी युद्ध हुए, उन सबकी शुरुआत पाकिस्तान ने ही की थी। और उसका नतीजा पाक के सामने है।

असगर खान ने 1972 की लड़ाई के बारे में भी अहम बयान दिया । उन्होंने कहा, ‘1972 की जंग भी हमने शुरू की। पाकिस्तान ने बांग्लादेश में लोगों ने मारना शुरू किया। बांग्लादेश के लोगो ने भारत से ईश बाबत मदद मांगी। इसके बाद भारत वहां आया और अपना पक्ष रखा । हमने ही हर जंग की शुरुआत की। 1999 की जंग की देन भी मुर्शरफ की ही थी’

📻 पाकिस्तानी एयर फाॅर्स चीफ हुए भारत की तरफ दिया ये बड़ा बयान देखिये इस विडियो में ⇓⇓⇓

LEAVE A REPLY