सेक्सी हॉट हीरोइन सोफिया हयात ने कहा जुलाई 2015 के बाद नहीं किया सेक्स जानिए क्यों ।

हीरोइन और मॉडल सोफिया हयात जो लोगो को अपनी सेक्सी फिगर से दीवाना बन देती थी अब नन यानि धार्मिक बन गए है । सोफिया हयात ने अपना नाम भी बदल कर “गया मदर सोफ़िया ” कर लिया है ।

नन बनने के बाद सोफिया ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे पत्रकारों को बहुत से सनसीखेज खुलासे किये । क्या थे ये खुलासे जानने के लिए पढ़ते रहिये ये पूरी खबर ।

sofiya hayat nun actress model

हमेशा अपनी बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली सोफिया ने भी अब अपनी पूरी लाइफ के बारे में कुछ ऐसा कहा की जिसे जान कर हर कोई दंग है। हाल ही में सोफिया ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।आगे जानें, सोफिया ने अपने सेक्स लाइफ के बारे में क्या खुलासा किया है?

सोफिया ने कहा की वो अपनी उस फिजिकल लाइफ से तंग आ गए थी । लोग उसे सिर्फ एक सेक्स ऑब्जेक्ट समझते थे।अब उसे जीवन के रहस्य  का ज्ञान हो गया है।मेरे गुरु ने मुझसे कहा की ये शरीर तो सूरज से बना है और हम सब उसी का हिस्सा है जिसने मुझे नन बनने में काफी मदद की।

sofiya-hayat-actress-model-hot-images-compressor

मीडिया ने जब सोफिया से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा तो उसने कई खुलासे अपने सेक्स लाइफ के बारे में किये। सोफिया ने कहा की इससे पहले वो काफी सेक्सुअली एक्टिव महिला थी चुकीं मेरे काफी सारे बॉयफ्रेंड थे तो मैं काफी सेक्स किया है ।

 

model-sofiya-hayat-hot-spicy-photos-2d9ed23e-compressor

सोफिया ने कहा, ‘मैंने जुलाई 2015 के बाद सेक्स नहीं किया क्योंकि मुझे इसकी जरूरत महसूस नहीं हुई। अगर बगैर प्यार और सम्मान के साथ या जबरन सेक्स किया जाए तो यह आत्मा को डराता है।अब मुझे सेक्स की जरुरत महसूस नहीं होती है।

सोफिया अपने न्यूड फोटोशूट से हर जगह खलबली मचाने के बाद  इन दिनों कुछ इस तरह ‘संत’ मदर सोफ़िया के रुप में नजर आ रही हैं।

Sofia-Hayat-Gallary1-1-compressor

सोफिया ने अपने सभी प्रशंसकों से कहा है की जो लोग मुझे सिर्फ शारीरिक रूप से देखना चाहते है उन्हें मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूँ की वो महिला को एक वस्तु की तरह से देखना बंद कर दे ।

 

sofiya hayat sexy images model actress

सोफिया ने कहा की जो लोग फिजिकल सोफ़िया को वापस से देखना चाहते है अब उनकी इच्छा कभी पूरी नहीं होगी । उसने कहा की अब मैं कभी शादी नहीं करुँगी और ना कभी बच्चे पैदा करूँगी  मुझे ये लाइफ अब अच्छी लग रही है और बाकि ज़िंदगी मैं ऐसे ही गुज़ारना चाहती हूँ ।

Sofia_hayat_hot-sexy-bikini-photo-actress-compressor

सोफ़िया ने अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट के बारे में भी कहा की मैंने सेक्सी दिखने के लिए अपने स्तनों की सर्जरी करवाए थी पर अब मैंने उसे वापस से हटा दिया है । उसने अपने सिलिकॉन के नकली ब्रैस्ट भी मीडिया को दिखाए ।

आपको बता दे की सोफिया की मां पाकिस्तानी है जबकि उनके पिता हिन्दुस्तानी हैं। सोफिया का नाम क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है।खैर जो भी हो लेकिन ‘हॉट’ एंड ‘सेक्सी’ सोफिया से ‘संत’ सोफिया बनकर सोशल मीडिया पर खलबली जरुर मचा दी  है।

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।

LEAVE A REPLY