एक साथ दो मर्दो और एक महिला को डेट कर रही है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

आपने कभी सोचा है कोई इंसान तीन तीन लोगो को एक साथ कैसे डेट कर सकता है और वह भी तब जब वो पहले से किसी के साथ है|
जी हाँ ये सच है,और वो बॉलीवुड हीरोइन और कोई नहीं बल्कि कल्कि कोचलिन है| बॉलीबुड की सबसे बोल्ड हीरोइनों में से एक कल्कि कोचलिन इस समय अपनी तीन डेटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। कल्कि इस समय एक या दो नहीं बल्कि दो मर्दों और एक लड़की के साथ एक ही टाइम पर डेटिंग कर रही हैं।

पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही कल्कि ने खुद ट्वीट करके कहा है कि वो एक ही समय पर दो मर्दों और एक लड़की के साथ डेटिंग पर व्यस्त हैं।

kalki-koechlin-dating two men one women twitter tweet

कल्कि ने कहा है कि इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह जैसी हैं हमेशा वैसी ही रहेंगी। ये उनकी पर्सनल लाइफ है और उसे वो जैसे चाहें वैसे जिएं।
kalki koechlin dating with girl

उन्हें अपने पर्सनल लाइफ के फैसले लेने का हक खुद है। फिर चाहे वो किसी के साथ भी डेट करें। कहीं भी घूमे फिरें। उन्होंने कहा कि अनुराग को भी इससे कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।कल्कि और अनुराग की की शादी 30 अप्रैल 2011 को हुई थी।

कल्कि को हाल ही में नीरजा फिल्म में आंतकवादी बने अभिनेता जिम शार्ब के साथ डेटिंग करते देखा गया है। जबकि उससे पहले फरहान अख्तर के साथ भी कल्कि का नाम जोड़ा जा रहा था। अब इन दावों में कितनी सच्चाई है ये तो खुद कल्कि ही बता सकती है।

हालांकि इन सब के बाद भी उसे किसी से भी कोई परेशानी नहीं है और वो अपनी नई जिंदगी से काफी खुश हैं।

<ps>

✍पढ़े 5 ताजा चटपटी ख़बरें :

देश दुनिया की ताज़ा चटपटी खबरों के लिए पढ़ते रहिये चटपटी खबर chatpatikhabar.in पर और हमारा  facebook  और  twitter पेज लाइक जरूर करे । पसंद आये तो शेयर ज़रूर करना ।